जापानी पोर्नोग्राफी – एक वैश्विक घटना

जापानी पोर्नोग्राफी

जापानी पोर्नोग्राफ़ी उद्योग को व्यापक रूप से दुनिया में सबसे विवादास्पद में से एक माना जाता है। हालांकि सेक्स की अवधारणा विवादास्पद है, यह युवा पुरुषों में जागरूकता बढ़ाने में भी अत्यधिक प्रभावी है। देश में यौन खुलेपन की एक लंबी परंपरा है, और बढ़ती संख्या में युवा पुरुषों की इसमें दिलचस्पी बढ़ रही है। नतीजतन, जापानी पोर्नोग्राफी के बाजार में विस्फोट हो गया है। और यह सिर्फ ऐसी फिल्में नहीं हैं जिन पर जापान में प्रतिबंध लगाया जा रहा है। “जापानी लव स्टोरी” जैसी लोकप्रिय एनीमे अब दुनिया भर में महिलाओं के बीच विवाद पैदा कर रही है।

porn

पोर्नहब पर 50,000 से अधिक बार देखे जाने के साथ, पिछले एक दशक में जापानी पोर्न की लोकप्रियता में विस्फोट हुआ है। उद्योग कई अलग-अलग प्रकारों और उपप्रकारों के साथ अविश्वसनीय रूप से विविध है। कुछ फिल्मों को सबसे अंतरंग वातावरण में फिल्माया जाता है, जबकि अन्य में ऐसे दृश्य होते हैं जो प्रेम कहानियों की याद दिलाते हैं। शैली के बावजूद, आप ऐसे वीडियो खोजने की उम्मीद कर सकते हैं जो पुरुषों को यौन संपर्क का आनंद लेते हुए दिखाते हैं। और जापानी पोर्न की गुणवत्ता अक्सर अन्य पश्चिमी शैलियों के बराबर होती है।

सबसे पहले जापानी अश्लील वीडियो 1970 के दशक में बनाए गए थे और तब से इनका निर्माण किया जा रहा है। कुछ पिक्सेलेटेड हैं, जबकि अन्य विभिन्न शैलियों का मिश्रण हैं। सरकार द्वारा सेंसर किए जाने के बावजूद, जापानी पोर्न हाल के वर्षों में वापसी कर रहा है। देश का एवी उद्योग इन वीडियो के निर्माण के लिए प्रसिद्ध है और इसे शैली में तंबू को पेश करने का श्रेय दिया जाता है।

जापानी पोर्नोग्राफी – एक वैश्विक घटना

जापानी पोर्नोग्राफी एक वैश्विक घटना बन गई है। मनोरंजन के इस रूप की लोकप्रियता इतनी लोकप्रिय हो गई है कि कुछ रूढ़िवादी लोग भी इसे मुख्यधारा मानते हैं। मनोरंजन उद्योग अब $20 बिलियन का उद्योग है, और शिमीकेन उद्योग का सबसे सफल सितारा है। उसने सात साल में छुट्टी नहीं ली है और वह इससे छुट्टी नहीं ले पाई है। हालाँकि, वह अभी भी कोई छुट्टी नहीं लेती है।

जापानी पोर्न के एक लोकप्रिय रूप को ‘लोलिकॉन’ कहा जाता है। इसमें एक समलैंगिक संबंध में पूर्व-यौवन और किशोर लड़कियों को दिखाया गया है। आमतौर पर, पुरुष पात्र यूके होते हैं, और सेमे महिला समकक्ष होते हैं। अमेरिकी पोर्न के विपरीत, जापानी पोर्न की सेटिंग अधिक यथार्थवादी है। अधिकांश युवा जापानी रिश्तों में नहीं हैं, और इसलिए वे यौन रूप से सक्रिय नहीं हैं।

विश्व स्तर पर लोकप्रिय होने के अलावा, जापानी पोर्न में अद्वितीय कामोत्तेजक हैं जो अभी तक किसी अन्य देश ने नहीं आजमाए हैं। देश के एवी उद्योग ने ये वीडियो बनाए हैं, इस तथ्य के बावजूद कि सामग्री अधिकांश दर्शकों के लिए उपयुक्त नहीं है। अमेरिका में, हालांकि, देश में पोर्न की बढ़ती मांग है, यही वजह है कि यह वयस्क मनोरंजन का एक लोकप्रिय स्रोत बन गया है। यह संस्कृति वयस्क वीडियो सामग्री के मामले में फल-फूल रही है, और हर महीने सैकड़ों वीडियो और शौकिया क्लिप तैयार किए जा रहे हैं।

जापानी पोर्न की एक और विशेषता यह है कि सेक्सी दृश्य नकली नहीं होते हैं। यह इस तथ्य के कारण है कि कई जापानी अभी भी अपने जननांगों को दिखाने में बहुत शर्माते हैं। पश्चिम में अपने समकक्षों के विपरीत, अधिकांश जापानी सेक्स वीडियो वास्तविक हैं। इसके अलावा, इनमें से कई फिल्में प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं द्वारा बनाई गई हैं जो उच्च करों का भुगतान करते हैं। यही कारण है कि वे इतने लोकप्रिय और लाभदायक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *